August 9, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इंडियन ऑयल में 500 पदों पर भर्ती के लिए हो रहे हैं आवेदन

1 min read

सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए इंडियन ऑयल (Indian Oil) ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं. इंडियन ऑयल मार्केटिंग डिवीजन, वेस्टर्न रीजन ने अप्रेंटिस के टेक्निकल और नॉन-टेक्निकल पदों पर भर्ती निकाली हैं. भर्ती कुल 500 पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 20 मार्च तक iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर 12वीं, ग्रेजुएट्स और डिप्लोमा होल्डर्स आवेदन कर सकते हैं. भर्ती के संबंध में और अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

दों की संख्या
500

योग्यता
उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय/संस्थान से न्यूनतम 50% अंक के साथ बारहवीं/ स्नातक/ डिप्लोमा/ NCVT/SCVT द्वारा मान्यता प्राप्त संबंधित ट्रेड में 50% अंकों के साथ आईटीआई सर्टिफिकेट होना चाहिए. ध्यान रहे कि अलग-अलग पदों पर अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है.

उम्र सीमा
न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष है. आयु की गणना 29.02.2020 के आधार पर की जाएगी.

वेतनमान
अपरेंटिस अधिनियम (1961/1973/अपरेंटिस नियम 1992) के अनुसार

ऐसे होगा चयन
उम्मीदवारों के चयन के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी. लिखित परीक्षा में 100 मल्टीपल च्वाइस क्वेश्चन होंगे. इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होगा, जिसके बाद अंत में मेडिकल टेस्ट होगा.

ऐसे करें अप्लाई
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. साथ ही उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर भी अप्लाई कर सकते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.