June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

श्रुति हासन को आया गुस्सा, बोलीं- हां मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है

1 min read

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने खुद के प्लास्टिक सर्जरी कराने की बात मान ली है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बॉडी-शेमिंग की आलोचना करते हुए इसका खुलासा किया. प्लास्टिक सर्जरी की बात मानते हुए उन्होंने कहा कि वह न इसकी वकालत करती हैं, न ही इसके खिलाफ हैं. कमल हासन की बेटी ने बहादुरी दिखाते हुए एक लंबे पोस्ट में लिखा, “मैं अन्य लोगों की राय से प्रेरित नहीं होती हूं, लेकिन लगातार ऐसे कमेंट कि वह काफी मोटी हो गई है, काफी पतली हो गई है, यह परहेज करने वाली बाते हैं. यह दोनों तस्वीरें तीन दिनों के अंतराल पर ली गई हैं. मैं जानती हूं कि यहां कई ऐसी महिलाएं होंगी जो इस बात से ताल्लुक रखती होंगी, जो मैं यहां कहना चाह रही हूं.”

श्रुति हासन  (Shruti Haasan) ने आगे कहा: “काफी वक्त से मैं अपने मानसिक और शारीरिक तौर पर अपने हार्मोस की दया पर जी रही हूं और सालों से उसके साथ एक घनिष्ठ रिश्ता बनाना चाहती हूं, लेकिन यह आसान नहीं है. कोई भी इतना लोकप्रिय और इस पद पर नहीं है कि वह किसी को जज कर ले. कभी नहीं. मैं खुश हूं कि ये मेरी जिंदगी है और मेरा चेहरा है और हां मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है और इसे स्वीकारने में मुझे कोई शर्म नहीं है. न ही मैं इसे बढ़ावा दे रही हूं, न ही इसके खिलाफ हूं.”

साउथ से लेकर बॉलीवुड का पड़ाव पार करते हुए हॉलीवुड पहुंचने वाली श्रुति हासन  (Shruti Haasan) एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. श्रुति हासन के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह पता लगता है कि श्रुति हासन सिंगिंग भी काफी अच्छे से करती हैं. तेलुगु फिल्मों में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति हासन ने बॉलीवुड में अब तक ‘वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया, गब्बर इज बैक, लक, डी-डे, बहन होगी तेरी, रॉकी हैंडसम और तेवर’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.