October 2, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

एलडीए बोर्ड की हुई मीटिंग कही ये बाते। ….

1 min read

आपको बतादे की एलडीए बोर्ड की शनिवार को हुई बैठक में लीडा के कुल 84 में से 45 गांवों को ही प्राधिकरण क्षेत्र में शामिल करने की स्वीकृति हुई। उन्नाव की नवाबगंज तहसील के 39 गांव को शामिल करने से फिलहाल इन्कार किया गया है। बोर्ड ने ट्रांसपोर्ट नगर में करीब 10 मंजिल के मल्टीपरपज कांप्लेक्स को मंजूरी दे दी। जिसमें डबल बेसमेंट और दो मंजिल ऊपर पार्किंग के साथ एक बजट होटल भी होगा। एलडीए के 2654 करोड़ रुपए की आय और 2480 करोड़ रुपए के व्यय के बजट को अनुमोदन दिया गया।

एलडीए बोर्ड की मीटिंग शनिवार की शाम प्राधिकरण कार्यालय में मंडलायुक्त मुकेश मेश्राम की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश, उपाध्यक्ष शिवाकांत द्विवेदी, सचिव एमपी सिंह के अलावा बोर्ड के अधिकांश सदस्य मौजूद रहे।

इसके अलावा सरोजनी नगर और उत्तर विधानसभा क्षेत्र में 41 करोड़ की लागत से सड़क निर्माण को भी हरी झंडी दे दी गई। विभूतिखंड की पांच सड़क पीडब्ल्यूडी के हवाले कर दी गईं। हरदोई रोड पर टीवी टावर के पास पेट्रोल पंप को नियमित करने का प्रस्ताव अटक गया है। इसके अलावा कु अन्य प्रस्तावों को भी बोर्ड मीटिंग में मंजूरी दे दी गई।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.