August 9, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वॉन बोले टीम इंडिया को नहीं मान सकते महान। …..

1 min read

भारतीय बल्लेबाजों का न्यूजीलैंड की पिचों पर खराब प्रदर्शन शनिवार से शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भी जारी रहा। टीम इंडिया के इस लचर प्रदर्शन पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि अगर भारतीय टीम को महान टीम बनना है तो उसे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में जीतना होगा। वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड ने भारत को एक पाठ पढ़ा दिया है।वॉन ने अपने ट्विटर हैडंल पर लिखा न्यूजीलैंड, भारत को सीख दे रही है कि उन परिस्थितियों में कैसे खेला जाता है जहां गेंद हवा में लहरती है अगर भारत, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में जीतना शुरू नहीं करता है तो वह महान टीम नहीं माना जा सकता भारत को महान टीम बनने के लिए इंग्लैंड, न्यूजीलैंड में जीतना होगा

न्यूजीलैंड में टीम इंडिया का लचर प्रदर्शन दूसरे टेस्ट में भी जारी है और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय टीम के इस खेल पर अपनी टिप्पणी की है। वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब तक टीम इंडिया न्यूजीलैंड और इंग्लैंड जैसे देशों में टेस्ट नहीं जीत सकती तब उसे महान टीम नहीं माना जा सकता।

मैच के पहले दिन भारतीय टीम 242 रनों पर ढेर हो गई। भारत को इस लक्ष्य तक पहुंचाने में भी पृथ्वी साव, चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी के अर्धशतकों का अहम योगदान रहा। पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से विफल रहे थे। टीम के कप्तान विराट कोहली का रनों का सूखा बदस्तूर जारी है।इस मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया तीन बल्लेबाजों की महत्वपूर्ण पारियों के बाद भी दो सत्र से थोड़ा ही अधिक खेल पाई। इन्हीं कंडिशंस ने कीवी ओपनर्स में दिन के अंतिम सत्र में बचा हुआ खेल खेला, तो उन्होंने ने बिना कोई विकेट गंवाए 63 रन बना लिए।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.