June 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

धोनी ने शुरू की चेन्नई में प्रैक्टिस मुंबई से मुकाबला

1 min read

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल की अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सोमवार से एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू कर दी। अपने पसंदीदा क्रिकेटर धोनी को देखने के लिए स्टेडियम में भारी संख्या में दर्शक मौजूद थे। धोनी के साथी खिलाड़ियों सुरेश रैना, अंबाती रायुडू के साथ 19 मार्च तक ट्रेनिंग करने की उम्मीद है। इसके बाद वह छोटा ब्रेक लेंगे और आईपीएल के ओपनिंग मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

चेन्नई टीम ने धोनी के ट्रेनिंग का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा- थाला एमएस धोनी 264 दिन के लंबे इंतजार के बाद एक्शन में।इससे पहले धोनी रविवार रात यहां पहुंचे। एयरपोर्ट पर फैन्स ने उनका स्वागत किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने इसका वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें धोनी जब गाड़ी से उतरते हैं तो गेट पर खड़ा गार्ड उन्हें नमस्ते करता है। धोनी इसका जवाब गार्ड से हाथ मिलाकर देते हैं।

38 साल के धोनी 2019 वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। उन्हें इसी साल जनवरी में बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किया था। पिछली बार वे ए-ग्रेड में शामिल थे। इसके बाद से ही उनकी संन्यास की अटकलें तेज हो गईं थीं हालांकि, चेन्नई फ्रेंचाइजी के मालिक एन. श्रीनिवासन ने साफ कर दिया था कि भले ही वे भारत के लिए नहीं खेलें, लेकिन वे 2021 के सीजन के लिए भी चेन्नई का हिस्सा रहेंगे।

धोनी आईपीएल के पहले सीजन यानी 2008 से ही चेन्नई टीम के साथ हैं। वे तब ही फ्रेंचाइजी के लिए नहीं खेले थे, जब दो साल के लिए टीम को निलंबित कर दिया गया था। इस विकेटकीपर बल्लेबाज की कप्तानी में ही चेन्नई तीन बार आईपीएल का खिताब जीती है

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.