August 9, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ताहिर हुसैन की अग्रिम जमानत पर कल होगी सुनवाई। …….

1 min read

दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर हुसैन की अग्रिम जमानत पर अब कल सुनवाई होगी। कड़कड़डूमा कोर्ट ने एसआईटी से पूरे मामले पर जवाब मांगा है। आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन पर दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप है, इसके अलावा उसपर आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा के परिवार ने हत्‍या का भी आरोप लगाया है और दिल्‍ली पुलिस ने उसपर हत्‍या का केस भी दर्ज कर लिया है इस मामले पर ताहिर हुसैन के वकील ने कहा कि पुलिस एकतरफा मामले में जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस ताहिर का बयान दर्ज नहीं कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने अंकित के पिता के बयान पर ताहिर हुसैन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने धारा 302,धारा 365,धारा 201 और धारा 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। ताहिर हुसैन ने कड़कड़डूमा कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी। केस दर्ज होने के बाद से ही ताहिर फरार है आपको बता दें कि दिल्ली में हुई हिंसा के बाद ताहिर हुसैन के घर से हिंसा में इस्तेमाल किया गया सामान बड़ी संख्या में मिला था। जिसके बाद से ही पुलिस उसको लगातार तलाश रही है, लेकिन वह अपने घर से फरार है।

ताहिर हुसैन की तलाश में पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर चुकी है। दिल्ली के खजूरी खास इलाके में रहने वाले आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की दंगों के दौरान नृशंस हत्या कर दी गई थी। उनके शरीर के हर हिस्से पर चाकू से कई वार किए गए थे और उनकी लाश को तेजाब से जलाकर नाले में फेंक दिया गया था। मर्डर के मामले में दिल्ली पुलिस ने अंकित के पिता के बयान पर ताहिर हुसैन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.