June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होली मिलन समारोह में नहीं लगे हिस्सा। …..

1 min read

देश में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आए हैं, जिसके बाद अब हर जगह अलर्ट है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है आज पीएम मोदी ने ऐलान किया कि वह इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे. प्रधानमंत्री ने ये फैसला एक्सपर्ट्स की सलाह पर लिया है कोरोना वायरस को लेकर किए गए ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा दुनियाभर में एक्सपर्ट्स ने सलाह दी है कि भीड़ वाले इलाकों में शामिल होने से बचें, ताकि कोरोना वायरस का असर ना फैल पाए.

ऐसे में इस साल मैं किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लूंगा साथ ही यह भी बता दें कि हर साल होली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई कार्यक्रम में शामिल होते हैं. इस मौके पर वो आम लोगों के साथ पार्टी के कार्यकर्ता और मीडियाकर्मियों से मुलाकात करते हैं. पिछले कुछ वर्षों में ये कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में होता आया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी इस बार किसी होली मिलन में शामिल ना होने की बात कही है.गौरतलब है कि कोरोना वायरस के भारत में कई केस सामने आ गए हैं. अब तक भारत में 18 केस सामने आ चुके हैं, जिनमें पंद्रह इटली से आए विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. ऐसे में अब भारत की ओर से हर जगह अलर्ट जारी किया गया है.

भारत में अभी तक नई दिल्ली, आगरा, नोएडा में कोरोना को लेकर अलर्ट तेज हुआ है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भी कोरोना वायरस को लेकर अपडेट दिया था. पीएम ने कहा था कि कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया है, केंद्र और राज्य सरकार एक साथ मिलकर इसपर काम कर रही है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.