June 23, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्ली के चांदबाग में हुए पुलिस हमले का नया वीडियो सामने आया

1 min read

दिल्ली हिंसा से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है जिसमें उग्र भीड़ पुलिसवालों पर हमला कर रही है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 24 फरवरी का, जब चांदबाग इलाके में हिंसा हुई थी। दावा है कि वीडियो उसी पथराव का है, जिसमें दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की जान चली गई थी और डीसीपी अमित शर्मा बुरी तरह से जख्मी हो गए।तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि हजारों की भीड़, पुलिसवालों को घेर लेती है और उनपर पत्थर बरसाती है। पुलिसवाले सड़क की बैरिकेंटिंग पर फंस जाते हैं, किसी तरह से अपनी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश करते हैं। हंगामे के दौरान धमाके की आवाजें भी सुनाई देती है।

भीड़ की हिंसा का शिकार हुए कई पुलिसवालों को बुरी तरह से चोटें आईं थी बताया जा रहा है कि ये वीडियो 24 फरवरी का है, जब चांदबाग के पास दो गुटों में झगड़ा और बवाल की खबर मिलते ही डीसीपी अमित शर्मा टीम लेकर वहां पहुंचे थे, लेकिन तभी वहां पर उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस रोकने में जुटी थी तभी पथराव इतना बढ़ गया जिससे पुलिस को पीछे हटना पड़ा। पुलिस पर लगातार पथराव होने के साथ फायरिंग भी की गई है।

क्राइम ब्रांच की SIT इस वीडियो की भी जांच कर रही है वहीं जो पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे उन सभी के बयान लिए गए हैं दावा किया जा रहा है कि इस भीड़ में ही उपद्रवियों ने रतन लाल पर फायरिंग की थी आपको बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा मामले को लेकर पुलिस ने अभी तक 531 एफआईआर दर्ज की हैं, इसमें 47 केस आर्म्स एक्ट में दर्ज किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि अभी तक 1647 लोगों को या तो गिरफ्तार किया गया है या फिर हिरासत में लिया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.