June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फिल्म बागी 3 व कामयाब आज आएगी आमने-सामने

1 min read

बतादे की आज बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्म बागी-3 व कामयाब रिलीज हो रही है बागी 3 फिल्म बागी सीरीज का तीसरा भाग है बागी 3 में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ फिल्म में श्रद्धा कपूर और रितेष देशमुख भी अभिनय करते दिखाई देगें बागी सीरीज की पिछली फिल्मों में दर्शकों को काफी एक्शन, मार-धाड़ और थ्रिलर देखने को मिलेगा सभी को बताती चलू की ऐसा दावा किया जा रहा है फिल्म आज रिलीज होने रही बागी-3 में तीन गुना एक्शन के साथ दमदार डायलॉग भी है.

वहीं शाहरूख खान का रेड चिलीज इंटरटेनमेंट दर्शकों के सामने फिल्म कामयाब पेश करेगा. नए निर्देशक हार्दिक मेहता निर्देशित इस फिल्म की कहानी अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद कर रहे बालीवुड के चरित्र अभिनेताओं के इर्द गिर्द बुनी गई है. बुसान इंटरनेशल फिल्मोत्सव में प्रदर्शित इस फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, सारिका सिंह और इशा तलवार जैसे कलाकार हैं. दृश्यम फिल्म्स द्वारा बनाई गई इस फिल्म को न्यू यॉर्क सिटी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया है.

वहीं आज एक और फिल्म रिलीज हो रही है, लेकिन इस फिल्म की टक्कर इन दो फिल्मों के संग नहीं है क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म गिल्टी का आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गयी है. गिल्टी को रूचि नारायण, कनिका ढिल्लों और अतिका चोहन ने निर्देशित किया है. फिल्म की कहानी एक गीतकार की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके प्रेमी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगता है. यह धर्मेटिक द्वारा बनाई गई पहली फिल्म है, जो करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन की डिजिटल वेंचर होगी है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.