October 2, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हार्दिक पांड्या पहली ही गेंद पर हुए आउट

1 min read

चोट से वापसी कर रहे हार्दिक पांड्या का आग उगलता बल्ला फाइनल मैच में शांत क्या हुआ उनकी टीम डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट का फाइनल ही हार गई इस टूर्नामेंट में दो आतिशी शतक समेत चार मैच में 86.7 की औसत से 347 रन बना चुके हार्दिक, शुक्रवार को फाइनल में पहली ही गेंद पर आउट हो गए, जिसका खामियाजा रिलायंस 1 को टूर्नामेंट गंवाकर उठाना पड़ा खिताबी मुकाबले में रिलायंस 1 के सामने इंडियन ऑइल की टीम थी।

जवाब में रिलायंस 1 की टीम 20 ओवर में 183/7 रन ही बना पाई और फाइनल 11 रन से हार गईरनों का पीछा करते हुए रिलायंस 1 के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 41 गेंद पर 69 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और दो छक्के लगाए। एक ओर से विकेट गिरते रहे, लेकिन गब्बर दूसरा छोर संभाले रखे। सिद्धेश लाड ने 28 रन देकर तीन विकेट और आवेश खान ने इतने ही रन देकर दो बल्लेबाजों को पविलियन भेजा।टीम की इकलौती उम्मीद वही थे।  हार्दिक पांड्या सिद्धेश लाड की गेंद पर गोल्डन डक हुए उन्होंने चार ओवर में 13.5 की इकोनॉमी से 54 रन लुटा दिए।

सेमीफाइनल में तो उन्होंने इतिहास रचते हुए 20 छक्के से 158 रन ठोक दिए, जो किसी भी भारतीय का टी-20 में व्यक्तिगत सर्वोच्च स्कोर भी है।मालूम हो कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए आज शाम को टीम का एलान होने वाला है। नए चयनकर्ता सुनील जोशी और हरविंदर सिंह के नेतृत्व में आज टीम की घोषणा हो सकती है। इस चयन में सबसे अधिक निगाहें हार्दिक पांड्या पर ही जमी हैं। हार्दिक के इस प्रदर्शन के बाद टीम में उनकी वापसी तय मानी जा रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.