June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सिद्धार्थ ने शिल्पा के साथ रिलेशन बयान पर तोड़ी चुपी

1 min read

बतादे बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो के अंदर विवादों में छाए थे. अब बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद भी उनके नाम की ही चर्चा हो रही है. सिद्धार्थ शुक्ला पर एक्स बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने गंभीर आरोप लगाए हैं. शिल्पा का दावा है कि वे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 2011 में रिलेशनशिप में रही थीं, जो कि काफी बुरा अनुभव रहा था ,सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे संग अफेयर के बारे में कहा की मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं.

मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी. मैं अभी बिग बॉस हाउस से आया हूं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता है. मुझे पहले जानना होगा कि शिल्पा ने क्या कहा है यही नहीं बल्कि उन्होंने एक इटंरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा सिद्धार्थ पोजेसिव था. कभी अगर मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठाती थी तो मुझे उल्टी सीधी बातें और कमेंट सुनने को मिलते थे. लेकिन जब अगर मैं उससे सवाल करती थी तो मुझे चार थप्पड़ पड़ते थे.

गालियां सुनने को मिलती थी. मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हुई है. क्योंकि उसने मुझे कहा था कि- मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा. मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा. काफी ज्यादा वाइलेंस हुआ, मारपीट हुई.सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वे बिग बॉस की आवाज, सलमान खान के साथ होने वाली बातचीत को मिस करेंगे. बता दें, सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को ट्रोल किया जा रहा है.

उनकी जीत को Fixed और बायस्ड बताया जा रहा है. तमाम सेलेब्स भी सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने से खुश नहीं हैं. लोगों के अनुसार आसिम रियाज सीजन 13 के रियल विनर हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.