June 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव। ….

1 min read

बॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं. कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे.

इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है हर कोई डरा हुआ है. नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है. खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं. जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं.

कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है.जानकारी के मुताबिक हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिये भी कहा है. अभी किसी और मे लक्षण नही मिले हैं केवल सिंगर पॉजिटिव पायी गयी हैं. बता दें कि कनिका ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.