August 9, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मालिनी अवस्थी के गाने की पीएम मोदी ने की तारीफ

1 min read

आपको बतादे की रविवार को जनता कर्फ्यू के समर्थन के लिए जहां सारी सड़के खाली थीं वहीं लोग सोशल मीडिया को अपने टाइमपास का जरिया बनाते नजर आए थे. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भी कई तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करने में व्यस्त दिखे. अपनी हालिया पोस्टों में उन्होंने लोक गायिका मालिनी अवस्थी के काम की सराहना की है उल्लेखनीय है कि मालिनी अवस्थी ने कोरोना वायरस थीम वाला गीत बनाया है

कोरोनो वायरस थीम पर आधारित मालिनी अवस्थी का गीत शेयर करते हुए नरेंद्र मोदी ने लिखा जनता कर्फ्यू को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है. लोक गायिका मालिनी अवस्थी जी अपने अंदाज में लोगों को प्रेरित कर रही हैं साथ ही यह भी बता दें मालिनी अवस्थी एक ऐसी गायिका हैं जिन्होंने अवधी, बुंदेलखंडी और भोजपुरी जैसी भाषाओं में गीत गाए हैं.

हिंदी में भी वह अपने गाने सुंदर सुशील के लिए जानी जाती हैं, जिसे 2015 की फ़िल्म दम लगा के हईशा में दिखाया गया है मालिनी के अलावा, पीएम मोदी ने एक और लोक गायक प्रीतम भारतवान के काम की भी सराहना की. उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग पर एक गाना तैयार किया है.

आपको बता दें देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 341 मामलों की पुष्टि हो गई है वही आपको बतादे की इसके चलते देशभर के 75 जिलों को 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी कड़ी में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान शाम 5 बजे लोगों द्वारा घंटियां, शंख, थाली और ताली बजाई गई.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.