June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोरोना वायरस को लेकर देश को आज फिर से संबोधित करेंगे पीएम मोदी

देश के 30 राज्यों को सरकारों ने लॉकडाउन किया हुआ है। पंजाब, महाराष्ट्र समेत तीन राज्यों में कर्फ्यू लागू है। पीएम मोदी ने सोमवार को लॉकडाउन को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वे नियमों और कानूनों का पालन करवाएं।

बता दें कि कोरोना वायरस के अब तक देश में तकरीबन 500 मामले सामने आ चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को जानकारी दी कि सामने आए इन मामलों में 446 ऐसे मामले हैं जोकि अभी एक्टिव हैं। इसके अलावा 37 लोग वायरस के संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं। अब तक देश में नौ लोगों की मौत हुई थी।

Narendra Modi

@narendramodi

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा। आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा।

Will address the nation at 8 PM today, 24th March 2020, on vital aspects relating to the menace of COVID-19.

137K

Twitter Ads info and privacy
49.6K people are talking about this

कोरोना पर पहले क्या बोले थे पीएम मोदी?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार की शाम को भी जनता को संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे, जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं। पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और हमें सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने कहा था कि यह मानना गलत है कि भारत पर कोरोना वायरस का असर नहीं पड़ेगा, ऐसी महामारी में हम स्वस्थ, जगत स्वस्थ मंत्र काम आ सकता है। इसके अलावा पीएम मोदी ने बीते रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील भी की थी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.