June 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मोहन भागवत बोले वायरस से मिलकर लड़ना होगा

1 min read

जैसा की आप सभी जानते है की कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है और इसी की रोकथाम के लिए कल केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया. अब कोरोना वायरस को लेकर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि वो हर संभव मदद के लिए तैयार हैं मोहन भागवत ने कहा शासन-प्रसाशन की हर संभव मदद के लिए संघ के कार्यकर्ता तैयार हैं.

लोगों की मदद के लिए सभी चीजों को प्रबंध करना पुलिस और प्रशासन की मदद से स्वयं सेवकों ने शुरू कर दिया है. समाज और हम इस वक्त नियमों का पालन करें ऐसा जरूरी है उन्होंने आगे कहा, इस संघर्ष के वक्त में समाज के द्वारा अनुशासन का पालन बेहद जरूरी है. दवाई और अन्य जो जरूरी सेवाएं हैं वह पहुंचना चाहिए.

इस युद्ध की बड़ी बात है सोशल डिस्टेंसिंग, जो समाज की सामुहिक जिम्मेदारी है और इसी से कोरोना पर जीत होगी साथ ही यह भी उन्होंने कहा की इस युद्ध से मिलकर हम सबको लड़ना होगा बता दें कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 536 पहुंच गई है.

वहीं इसने अब तक 10 लोगों को मौत की नींद सुला दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती रात 8 बजे कोरोना से निपटने के लिए दुनिया के सबसे बड़े लॉकडाउन का एलान कर दिया. आधी रात 12 बजे से लागू हुआ लॉकडाउन 21 दिन तक देश में जारी रहेगा.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.