September 24, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

डॉ. कफील खान ने जेल से लिखा PM मोदी को पत्र

1 min read

कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए देश के लगभग सभी नागरिक लॉकडाउन हो चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ मथुरा जिला जेल में बंद उत्तर प्रदेश सरकार के निलंबित बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कफील खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. दरअसल, इस चिट्ठी में डॉ. कफील ने पीएम मोदी से अनुरोध किया है कि भारतीयों को कोरोना जैसी घातक महामारी से बचाने के लिए Corona Stage-3 के खिलाफ एक रोड मैप का जिक्र किया है

उन्होंने पीएम मोदी को चिट्ठी में लिखा 20 वर्ष के अनुभव के आधार पर Corona Stage-3 के खिलाफ कैसे लड़ा जाए, उसका रोड मैप आपको देना चाहता हूं. जिससे इस महामारी से फैलते संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके इससे पहले यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने कफील खान को मुंबई एयरपोर्ट से 29 जनवरी को गिरफ्तार किया था. बता दें कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में कथित तौर पर भड़काऊ भाषण देने के सिलसिले में मथुरा जिला कारागार में कैद डॉ. कफील खान की जमानत पर रिहाई से पहले ही उन पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगा दिया गया था.

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में अब भी कमी नहीं देखी जा रही है. इसके मद्देनजर केंद्र और विभिन्न राज्यों की सरकारों ने लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने का आदेश दिया है आपको बता दें कि देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 694 पर पहुंच गई है. वहीं, यूपी में गुरुवार को नोएडा में तीन और बागपत में एक मरीज में COVID-19 की पुष्टि के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 तक पहुंच गई है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.