June 23, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रधानमंत्री ने देश को बचाने के लिए। ……..

1 min read

आपको बतादे की बहराइच विशेश्वरगंज कोरोना 19 वायरस के कहर के बीच लाक डाउन को लेकर लोगो के , 21 दिन के देश व्यापी लॉकडाउन की वजह से जहाँ तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है वहीं देश की अर्थव्यवस्था पर भी खासा असर पड़ने का आसार दिखाई दे रहा है । इस मुश्किल घड़ी में देश के प्रधानमंत्री ने देश के लोगों को आगे आकर सहयोग करने की अपील की जिसमें लोग बढ़चढ़कर कर भाग ले रहे हैं।

बिशेश्वरगंज के दिगितपुरवा निवासी शिक्षक संघ के जिला कोषाध्यक्ष व बिशेश्वरगंज के अध्यक्ष आनन्द मोहन मिश्र के छोटे भाई रवि मोहन मिश्र ने परिवार की तरफ से दो लाख इक्कीस हज़ार रुपये की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में भेजी। उनका कहना है कि देश इस समय अपार संकट में है ऐसे में हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि देश का सहयोग किया जाय।

उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री जी के निवेदन का अनुपालन करने की भी अपील की। साथ ही क्षेत्र के विपिन तिवारी ने ग्यारह हजार रुपये, सत्यम मिश्र ने पांच हज़ार रुपये, शिवेंद्र शुक्ल ने इक्कीस सौ रुपये, पवन पाण्डेय ने एक हज़ार रुपये श्याम बाबू गुप्ता ने पांच सौ रुपये का सहयोग प्रधानमंत्री के अपील पर किया है। इन लोगों का कहना है कि लोगों को बढ़ चढ़कर सहयोग करना चाहिए ।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.