June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सैफ अली खान ने भी मदद का किया ऐलान डोनेट की बड़ी रकम

1 min read

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे विकसित माने जाने वाले देश भी इससे नहीं बच पाए हैं। भारत में भी लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसको लेकर अब आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों तक, रुपए डोनेट कर रहे हैं। इसमें ताजा नाम एक्ट्रेस करीना कपूर और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का जुड़ गया है।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कोरोना से जंग में डोनेट करने की बात की। उन्होंने लिखा कि मैं और सैफ तीन संस्थाओं के लिए डोनेट कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘इस मुश्किल भरे समय में हम सभी को साथ आने की जरूरत है। हम दोनों (करीना और सैफ) UNICEF, गिव इंडिया और इंटरनेशनल असोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज को सपोर्ट करते हैं। हम उन लोगों से भी ऐसा ही करने को कहते हैं, जो यह कर सकते हैं। जय हिंद। करीना, सैफ और तैमूर।’इससे पहले, सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी कोरोना से जंग में डोनेट करने का ऐलान किया था। उन्होंने पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने की बात कही थी। उन्होंने यह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी इस जंग में कई बॉलीवुड सितारे अब तक उतर चुके हैं। अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए दिए हैं। वहीं, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार आदि ने डोनेट किया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.