September 9, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सोशल मीडिया पर ट्रेंड बना शॉपिंग बैग्स चैलेंज देखे तस्वीरें। ..

1 min read

कोरोना वायरस की वजह से देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लॉकडाउन चल रहा है. पूरी दुनिया में लोग कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घर में ही बैठे हैं. ऐसे में लोग कई तरह से अपना दिन बिता रहा है.

 

कोई किताबें पढ़ रहा है, तो कोई कुकिंग कर रहा है. कई लोग समय बिताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. एक दूसरे को चैलेंज दे रहे हैं. कभी साड़ी पहनने का, कभी कुर्ता पहनने का.

सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर्स तरह के चैलेंज दे कर अपना और अपने दोस्तों का टाइम काट रहे हैं हाल ही में एक सोशल मीडिया पर पिलो चैलेंज चल रहा था.

इसमें लोग अपने तकिए के कवर को पहन कर या दिखाकर अपनी फोटो सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर कर रहे थे. लेकिन ये चैलेंज अब फीका पड़ने लगा है क्योंकि अब सोशल मीडिया पर नया चैलेंज शुरू हो गया है.

इस चैलेंज का नाम शॉपिंग बैग्स चैलेंज है. इस चैलेंज के तहत लोग अपने शॉपिंग बैग्स के एक कपड़े की तरह पहने रहे है और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं

ये चैलेंज सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है. इस चैलेंज में ज्यादातर महिलाएं हिस्सा ले रहे हैं. वह अपने शॉपिंग बैग्स को पहने हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं

तो कई अपने शॉपिंग को ऐसे ही दिखाते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं रूसी इंस्टा मॉडल लिली इर्माक ने ब्राउन पेपर बैग को मिनी ड्रेस बनाकर पहना है मिस वियतनाम 2014 कि डुइन ने कलरफुल बैग को चिक स्कर्ट में बनाकर पहना है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.