September 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इश्कबाज की नवीना बोले और तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया आहूजा हुईं कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट करवाने की अपील:

1 min read

पार्थ समथान, हिमानी शिवपुरी, हिमांशी खुराना और श्वेता तिवारी समेत कई सेलेब्स के बाद अब इश्कबाज एक्ट्रेस नवीना बोले की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्ट्रेस फिलहाल होम क्वारैंटाइन होकर घर पर ही ट्रीटमेंट ले रही हैं। नवीना के अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। प्रिया एसिंप्टोमैटिक हैं। दोनों ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

तारक मेहता' टीवी शो की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया आहूजा ने शेयर की अपने बेटे  की लेटेस्ट Cute Photos, देखें पूरा फोटोशूट | 🎥 LatestLY हिन्दी

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस नवीना बोले ने मजाकिया अंदाज में अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘सेक्सी फील करना हर महिला का जन्मसिद्ध अधिकार है। और क्या मैंने बताया कि मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं और आइसोलेट होकर रिकवर हो रही हूं। आपकी दुआओं की जरूरत है। ये तस्वीरें मेरे कोरोना पॉजिटिव होने के पहले ली गई थीं’।

Navina Bole 8 - Miss Elegant India Navina Bole – Hot photoshoot

प्रिया तारक मेहता शो में सालों से रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा रही थीं हालांकि उन्होंने शो से मेटरनिटी लीव ली है। एक्ट्रेस की कोविड 19 रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘ये मेरा फर्ज है कि मैं आपको बताऊं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैं एसिंप्टोमैटिक हूं और फिलहाल ठीक हूं। अपने डॉक्टर्स द्वारा दी गई सभी सलाह मान रही हूं और होम क्वारैंटाइन हूं। अगर कोई पिछले 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आया हो तो अपना टेस्ट करवा लें। मैं शूटिंग पर नहीं जा रही थी और घर पर ही थी मगर इसके बावजूद मुझे संक्रमण हो गया। खुद को सुरक्षित रखें और मास्क लगाना ना भूलें। इसको हल्के में मत लें। मुझे और मेरे बच्चे को दुआओं में रखें’।

EXCLUSIVE: Ishqbaaz actress Navina Bole sprains her leg in final month of  pregnancy!
प्रिया ने एक साल पहले शो से मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद उनके घर में 27 नवम्बर को बेटे का जन्म हुआ था। प्रिया के पति मालव राजदा तारक मेहता शो के डायरेक्टर हैं। नवीना बोले भी तारक मेहता शो में केमियो रोल में नजर आ चुकी हैं|

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.