September 22, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस 14: एंटरटेनमेंट का डबल डोज देंगे ये सेलेब्स, जानें इस बार बिग बाॅस में काैन-काैन कर रहा एंट्री:-

1 min read

पाॅपुलर रियलिटी शो बिग बॉस आज शनिवार को शो शुरू होने जा रहा है। होस्ट सलमान खान एंटरटेनमेंट के डबल डोज के लिए दर्शकों को शो के कंटेस्टेंट्स से आज रात रूबरू कराएंगे। शो से जुड़ी आ रही खबरों के मुताबिक इस बार भी शो में स्पिरिचुअल से लेकर ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े के एक से बढ़कर एक चेहरे आ रहे हैं। कलर्स टीवी द्वारा ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शों से जुड़े कुछ वीडियो क्लिप्स शेयर किए गए हैं।

Bigg Boss 14 Contestants List Updates: Confirmed List of Contestants and  Probable Contestants Revealed! - Gizmo Sheets

जान कुमार सानू
होस्ट सलमान खान ने सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिग बॉस 14 के पहले प्रतियोगी के रूप में रिप्रेजेंट किया है। जान बिग बॉस हिस्ट्री में पहले ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनके नाम का खुलासा शो के प्रीमियर से पहले ही कर दिया गया है। जान कुमार इस शो में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की तरह खेलना चाहते हैं।

CONFIRMED: Kumar Sanu's son Jaan Kumar Sanu to be a part of Bigg Boss 14

टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इस शो में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 में आ रही हैं। हालांकि उनके आने की खबरें छुपा कर रखी गई हैं लेकिन प्रीमियर से उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई, जिससे अटकलों की पुष्टि हुई। एकट्रेस रुबीना और अभिनव ने टीवी शो छोटी बहू में एक साथ अभिनय किया।

पवित्रा पुनिया

Pin on Beautiful celebrities
एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने लव यू जिंदगी, होंगें जुदा ना हम और ये है मोहब्बतें जैसे कई शो से लोगों के दिलों पर राज किया हैं। वह बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा के साथ भी रिश्ते में थीं। कलर्स टीवी के प्रीमियर से एक टीजर शेयर करने के बाद उनके शो में शामिल होने की खबर की पुष्टि की गई। इसमें वह टिप टिप बरसा पानी में डांस करती हुईं नजर आईं। हालांकि उनका चेहरा छुपा हुआ है लेकिन पीठ पर बने टैटू से पता चलता है कि यह उनका ही वीडियो है।

एजाज खान

Ex-Bigg Boss contestant Ajaz Khan arrested by Mumbai Police for  controversial video | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India
एक्टर एजाज खान फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काफी पाॅपुलर हैं। उन्होंने काव्यांजलि और क्या होगा निम्मो का जैसे फेमस शो में लीड रोल किए हैं। कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए एक टीजर वीडियो में उन्हें नाचते हुए तेरा बाप आया कहते हुए दिखाया है। इसमें उनका चेहरा छुपा हुआ है लेकिन साफ लग रह है कि ये कूल मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि एजाज खान हैं।

निक्की तंबोली

Bigg Boss 14 contestant Nikki Tamboli wins Salman Khan's heart; makes him  laugh out loud - Times of India
निक्की तंबोली तमिल और तेलुगु इडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कंचना 3 जैसी फिल्मों में काम किया है। कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस निक्की तंबोली की झलक भी दिखाई दे रही है। इसमें वह नाच रही हैं लेकिन उनका चेहरा पूरी तरह से नही दिख रहा है।

राधे मां

 

Bigg Boss 14: Radhe Maa Is The Highest Paid Celebrity On Salman Khan's  Show; Her Weekly Fees Will Leave You Jaw-Dropped! Details Inside
इस हफ्ते की शुरुआत में कलर्स टीवी ने भव्य प्रीमियर की एक झलक शेयर की है। इसमें खुद को गाॅडवुमन व अध्यात्मिक गुरू कहने वाली कंट्रोवर्सियल राधे मां को बिग बॉस के घर में एंट्री करते दिखाया गया है। राधे मां अक्सर अपने बिहेवियर के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

जैस्मिन भसीन

My pet is my buddy: Jasmin Bhasin
टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शो दिल से दिल तक में फेमस हुईं। वह रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी ब्रेवनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। खबर यह है कि वह इस साल शो में भाग लेंगी।

राहुल वैद्य

Rahul Vaidya: Rahul Vaidya makes a special appearance in his single | Hindi  Movie News - Times of India
टैलेंट रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले सीजन में भाग लेकर प्रसिद्धि पाने वाले सिंगर राहुल वैद्य को बिग बॉस 14 के एक प्रतियोगी के रूप में चुना गया है। उन्हें टीवी पर कुछ अन्य रियलिटी शो में भी देखा गया है और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी गाया है। खबरे हैं कि राहुल वर्तमान में टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट कर रहे हैं।

निशांत सिंह मलखानी

Bigg Boss 14 CONFIRMED कंटेस्टेंट लिस्ट: रुबीना-अभिनव से लेकर राधे मां, घर  के अंदर कौन होगा लुक - HyderabadTechnical.com

निशांत सिंह मलखानी ने हाल ही में पाॅपुलर टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा को छोड़ दिया। यह अटकलें लगाईं कि उन्होंने बिग बॉस 14 को साइन किया है। उन्होंने मिले जब हम तुम, ससुराल गेंदा फूल और राम मिलाये जोड़ी जैसे शो में भी अभिनय किया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.