September 14, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड मेंड्रग्स मामले पर अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ी,वीडियो में देखें उन्‍होंने क्‍या कहा:-

1 min read

बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्‍स केस की गहमागहमी बनी हुई है। पिछले सप्‍ताह दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से NCB ने पूछताछ की। दीपिका ने तो ड्रग्‍स को लेकर किए गए चैट की बात भी स्‍वीकारी थी। पूरे देश में इस जांच और कार्यवाही को लेकर जिज्ञासा है। ऐसे में जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार ने आखिर पहली बार इस मामले में अपने विचार जाहिर किए हैं। हस्तियों के ड्रग्स लेने और पैडलर से संबंध सामने आने के कई दिनों बाद इस मामले में अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Akshay Kumar speaks about SSR's death and Alleged Drug Nexus in Bollywood,  READ MORE

उन्‍होंने आज एक वीडियो जारी किया है। अक्षय ने स्वीकार किया कि बॉलीवुड में भी ड्रग्स की समस्या है लेकिन उसमें सभी लोग लिप्त नहीं हैं। उन्होंने लोगों से पूरी इंडस्ट्री को शक की नजरों से न देखने की अपील करते हुए देश की मीडिया से इस तरह के मामलों के प्रति थोड़ा संवेदनशील रहने का निवेदन किया है। शनिवार को ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में अक्षय ने कहा, पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारी बातें आईं मन में कहने के लिए, लेकिन हर तरफ इतनी नकारात्मकता है कि समझ में नहीं आ रहा है कि क्या बोलूं, किससे बोलूं, कितना बोलूं।

Akshay Kumar Welcome BMC on Twitter social Media Trolled Him badly - 'कनाडा  के होकर मुंबई वालों को..', Akshay Kumar का ये ट्वीट देख पीछे पड़ गए ट्रोल्स  - Jansatta

 

उन्होंने कहा कि सुशांत की अचानक मौत के बाद से, ऐसे बहुत से मुद्दे सामने आए हैं, जिन्होंने हमें भी उतना ही दर्द दिया है, जितना आप सबको।

Akshay Kumar shares heartfelt video message and talks about Sushant –  Deccan News

इन मुद्दों ने हमें अपने खुद के गिरेबान में झांकने के लिए मजबूर किया है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी खामियों को देखने-सोचने पर मजबूर किया है, जिन पर ध्यान दिया जाना बहुत जरूरी है। जैसे नार्कोटिक्स और ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है। मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आपसे झूठ बोल दूं, कि ये समस्या नहीं है। जरूर होता है जैसे हर प्रोफेशन में होता होगा।

 

देश की कानून व्यवस्था पर भरोसा जताते हुए “खिलाड़ी” अभिनेता ने कहा कि यह एक कानूनी मामला है। मुझे यकीन है कि हमारी सरकारी एजेंसियां इस मामले में सही कार्रवाई करेंगी। अक्षय ने मीडिया से आग्रह किया कि वे अपनी आवाज उठाना जारी रखें, लेकिन थोड़ा संवेदनशीलता के साथ। क्योंकि एक निगेटिव खबर किसी इंसान की वर्षों की मेहनत और छवि बर्बाद कर देगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.