September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

युवक ने घायल ऑटो ड्राइवर के लिए मांगी मदद, सोनू सूद का जवाब सुनकर बेहद अच्छा लगेगा :-

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद दिल खोलकर लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। जरूरतमंद की एक रिक्वेस्ट पर सोनू सूद बिना समय लगाए उनकी मदद करने में आगे रहते हैं। ऐक्टर ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने खर्चे पर उन्हें उनके घर भिजवाया। अब वह एक ऐसे व्यक्ति के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं, जिसको सही इलाज नहीं मिल पा रहा था।

Sonu Sood to Fly 39 Children from Philippines to New Delhi for Liver  Transplant Treatment

ऑटो ड्राइवर का ऐक्सिडेंट में घायल हो गया हाथ
दरअसल, कुनाल सिंह राजपूत नाम के एक ट्विटर यूजर सोनू सूद और नीति गोयल के टैग करते हुए ट्वीट किया। उसने लिखा, ‘मेरे पड़ोसी का एक ऐक्सिडेंट में हाथ घायल हो गया। छह महीने के इलाज के बाद भी यह ठीक नहीं हो पाया है क्योंकि उन्हें ठीक से इलाज नहीं मिल पा रहा है। वह ऑटो चलाकर अपने घरवालों के खर्च चलाते हैं। वह घर के अकेले कमाने वाले हैं और उनके छोटे बच्चे है। जल्द से जल्द इलाज नहीं किया गया तो हाथ काटना पड़ सकता है।

Meet the real Sonu Sood: The actor chats about fitness and his personal  life on Not Just Supper Star

इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, ‘हाथ कैसे कटने देंगे भाई आपकी सर्जरी 12th Oct को फिक्स है। अपनी ऑटो में घुमा देना कभी।।’ सोनू सूद की इस मदद के बाद युवक फिर से ऑटो चला सकेगा। ऐक्टर के इस नेक काम की हर तरफ तारीफ की हो रही है।

हाल ही में सोनू सूद को प्रतिष्ठित एसडीजी स्पेशल ह्युमनटैरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यूनाइटेड नेशन्स डेवलेपमेंट प्रोग्राम द्वारा मिले इस सम्मान को पाकर सोनू सूद डेविड बैकहम, एंजेलिना जोली, लियोनार्डो डिकैप्रियो, प्रियंका चोपड़ा जैसे सिलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.