September 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भीष्म पितामह मुकेश खन्ना ने बताई कपिल शर्मा के शो में नहीं जाने की वजह, शो के जज पर भी साधा निशाना

1 min read

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हाल ही में एपिक धारावाहिक ‘महाभारत’ की पूरी टीम पहुंची लेकिन भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना दिखाई नहीं दिए। शो में बतौर मेहमान नीतीश भारद्वाज (श्रीकृष्ण), गजेंद्र चौहान (युधिष्ठिर), फिरोज़ खान (अर्जुन), पुनीत इस्सर (दुर्योधन), गूफी पटेल (शकुनि) पहुंचे थे।

https://hindi.filmibeat.com/news/dadasaheb-phalke-excellence-award-2018-ranveer-singh-be-honoured-portraying-khilji-padmaavat-072547.html  2018-04-10T15:01:01+05:30 0.5  https://hindi.filmibeat.com/img/2018/04/padma-1523350953.jpg रणवीर ...

बताया जा रहा है ‍कि मुकेश खन्ना कपिल शर्मा शो के कॉन्सेप्ट से खुश नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने न सिर्फ शो में आने से मना किया बल्कि नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरण सिंह के शो में होने को लेकर भी सवाल उठाए।

NewsBoss - India News from all over the webArts, Food, Culture, Life Style,  Travel news & more from all over the web

खबरों के अनुसार मुकेश खन्ना ने कह, इस शो में लोग क्यों हैं-हैं करके हंसते हैं? मुझे आज तक समझ नहीं आया। एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं। उसका काम है हंसना। हंसी ना भी आए तो भी हंसना। इसके उन्हें पैसे मिलते हैं। पहले इस काम के लिए सिद्धू भाई बैठते थे। अब अर्चना बहन बैठती हैं। काम? सिर्फ़ हा हा हा करना।
मुकेश खन्ना ने कहा, भले ही कपिल शो पूरे देश में पॉपुलर है। परंतु मुझे इससे ज़्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है। जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है। घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं।

सिनेमा : TN ONLINE
मुकेश खन्ना ने कपिल के उस शो के एपिसोड का जिक्र भी किया जिसमें ‘रामायण’ शो के कलाकार आए थे। शो में अरुण गोविल से कपिल शर्मा ने मजाक में कई सवाल पूछे थे। मुकेश खन्ना ने उस एपिसोड का जिक्र करते हुए कहा- एक उदाहरण दूंगा। आप समझ जाएंगे कि कॉमेडी का स्तर कितना घटिया है इस शो में। आप सबने देखा होगा। इसके पहले का रामायण शो। कपिल अरुण गोविल को पूछता है। आप बीच पर नहा रहे हो। भीड़ में से एक बंदा चिल्ला कर बोलता है.. अरे देखो देखो राम जी भी VIP underwear पहनते हैं! आप क्या कहेंगे? मैंने सिर्फ़ प्रोमो देखा।

सिनेमा : PY ONLINE

उसमें अरुण गोविल जो श्री राम जी की इमेेज लेकर घूमते है, सिर्फ़ मुस्कुरा दिए। जिसको दुनिया राम के रूप में देखती है उससे आप ये घटिया प्रश्न पूछ कैसे सकते हैं। नहीं मालूम अरुण ने जवाब में क्या कहा। मैं होता तो कपिल का मुंह बंद करा देता। इसी लिए मैं नहीं गया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.