September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस 14 : क्या शादीशुदा हैं सारा गुरपाल सामने आया मैरिज सर्टिफिकेट:-

1 min read

सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का शानदार आगाज हो चुका है। वहीं शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट सारा गुरपाल विवादों में फंस गई हैं। दरअसल, पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि उनकी शादी सारा गुरपाल के साथ 2014 में हुई थी।

Sara gurpal husband reveasled we are separatedBigg Boss 14 : सारा गुरपाल के  पति का खुलासा- अलग हुए हैं, पर तलाक नहीं हुआ - Sara gurpal husband  reveasled we are separated

दरअसल, सारा गुरपाल ने सलमान खान के सामने खुद को सिंगल बताकर शो में एंट्री ली थी। जिसके बाद सारा इस दावे के बाद तुषार कुमार ने दावा किया है कि सारा गुरपाल उनकी पत्नी हैं। तुषार कुमार ने शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया है।

तुषार कुमार ने कहा, हमने 16 अगस्त 2014 में पंजाब के जलंधर में शादी की थी। हालांकि, मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का नाम ‘रचना देवी’ लिखा हुआ है।
तुषार कुमार ने सारा गुरपाल को लेकर कहा, मुझे दुनियाभर के लोगों के व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम मैसेज आ रहे थे, लेकिन सारा फिर भी वह यह कहते हुए दावा कर रही थीं कि जिसने उनसे शादी की थी, वह मैं नही हूं। वह केवल मेरे जैसी दिखती है।

बिग बॉस में सिर्फ 5 मिनट के लिए आना चाहता है ये शख्स, बोला- मुझे देखते ही  उसका रंग उड़ जाएगा | Sara Gurpal So Called Husband Tushar Kumar wanted to  enter
तुषार कुमार ने आगे कहा कि सारा ने उनसे केवल फेमस होने के लिए शादी की थी। मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने मुझसे केवल शोहरत पाने और यूएस की नागरिकता पाने के लिए शादी की थी। तुषार कुमार ने आगे कहा, उन्होंने मुझे इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उन्हें मुझसे शादी के बाद वह शोहरत नहीं मिल पाई।

बता दें कि सारा गुरपाल एक पंजाबी मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं। सारा एक बेहतरीन डांसर भी हैं। मीडिसा रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा, सुशांत सिंह राजपूत की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने सुशांत का हिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ का टाइटल ट्रैक गाया है। 2012 में उन्होंने ‘मिस चंडीगढ़’ का खिताब जीता था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.