September 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हाथरस : पीड़िता के गांव के पास की सीमाएं अभी सील, भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर सहित 400 लोगों पर मुकदमा दर्ज :-

1 min read

यूपी के हाथरस में सोमवार को भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद समेत 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ हाईवे जाम करने की रिपोर्ट दर्ज की है। रविवार को भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को बूलगढ़ी जाते समय हनुमान पुलिस चौकी पर रोका गया, लेकिन वह पैदल ही हाथरस की ओर चल पड़े। इस बीच सासनी कोतवाली पहुंचकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर जाम लगा दिया। इससे हाईवे पर जाम लग गया। करीब तीन घंटे तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Chandrashekhar Azad Ravan: Man who challenged PM Modi but found no support  from Opposition | Know News – India TV

इससे पहले पुलिस ने पांच लोगों को बूलगढ़ी में पीड़ित परिवार से मिलने की इजाजत दी थी। इसके बाद भी भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के हंगामे को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने चंद्रशेखर आजाद को नामजद करते हुए चार सौ से पांच सौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक अश्विनी कौशिक बताते हैं कि भीम आर्मी के चंद्रशेखर और करीब चार सौ से लेकर पांच सौ अज्ञात लोग बूलगढ़ी जा रहे थे। उन्होंने हाइवे को तीन घंटे तक जाम किया था। ऐसे में चंद्रशेखर सहित चार सौ अज्ञात लोगों की खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Hathras gang victim village borders still seal Bhim Army President  Chandrashekhar and 400 people FIR in - हाथरस : पीड़िता के गांव के पास की  सीमाएं अभी सील, भीम आर्मी के अध्यक्ष

सासनी के हनुमान चौकी पर पुलिस की बढी चौकसी
लगातार बढ़ते नेताओं के दौरों के चलते कस्बा के आसपास की सभी सीमाओं को सील कर फोर्स की तैनाती की गई है। सोमवार को पुलिस चौकी हनुमान पर प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कौशिक, सीओ तथा भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जिससे अनुमति के अनुसार ही चार या पांच लोग पीड़ित के घर जाकर उसका हाल जान सकेंगे। रविवार को समाजवादी पार्टी के कार्रकर्ताओं ने धक्का-मुक्की कर पुलिस को एक ओर कर दिया और अपने वाहनों को लेकर हाथरस की ओर कूच कर गये थे। आरोप है कि सपाइयों ने महिला दरोगा के साथ नोकझोंक और अभद्रता भी की थी। इसके बाद कोतवाली चौराहे पर रोके जाने पर ही पांच लोगों को पीड़ित घर तक जाने की अनुमति दी गई। सोमवार को आप के सांसद संजय सिंह के आने की सूचना पर श्री हनुमान चौकी पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

Case on 400 including Chandrashekhar President of Bhima Army in Sasni -  सासनी में भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर समेत 400 पर केस

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.