September 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

एक महीने बाद अर्जुन कपूर ने दी कोरोनावायरस को मात, बताया अब कैसा कर रहे महसूस:-

1 min read

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने आखिरकार एक महीने बाद कोरोनावायरस से जंग जीत ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना से ठीक होने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे हैं|

Actor Arjun Kapoor recovers from COVID-19, says excited to resume work- The  New Indian Express

अर्जुन कपूर ने पोस्ट में लिखा, ‘हाय, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कोरोनावायरस टेस्ट निगेटिव आई है। मैं अब पूरी रिकवरी के बाद अच्छा महसूस कर रहा हूं और काम पर लौटने के लिए उत्साहित हो रहा हूं।

उन्होंने शुभचिंतको का शुक्रिया करते हुए आगे लिखा, आप सभी की शुभकामनाओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए शुक्रिया। यह वायरस सीरियस है इसलिए मैं सभी से निवेदन करता हूं कि इसे सीरियसली लें। लोगों को समझना चाहिए कि कोरोना का प्रभाव बड़ों और बच्चों दोनों पर है, इसलिए प्लीज हर समय मास्क पहनें।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर ने अपनी पोस्ट में बीएमसी को भी शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा, शुक्रिया बीएमसी आपके सपोर्ट और हेल्प के लिए। उन सभी कार्यकर्ताओं को सलाम जो अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी देख-रेख कर रहे है। हम आपके हमेशा कर्जदार रहेंगे।

Arjun Kapoor Lists The 5 Best Shows On Netflix, Amazon, Hotstar | HuffPost  India Entertainment

बता दें कि अर्जुन कपूर ने 6 सितंबर को एक पोस्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी। अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.