September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जम्मू और कश्मीर कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर:-

1 min read

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के चिंगम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इसमें दो आतंकियों को मार गिराया गया है। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने ये जानकारी दी है।

jammu kashmir kulgam encounter terrorist killed | कुलगाम में सुरक्षाबलों-आतंकियों  के बीच मुठभेड़, दक्षिण कश्मीर में 10वां एनकाउंटर | Hindi News, प्रदेश

इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभरी चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए, जबकि सुबह तीसरे आतंकवादी को भी ढेर कर दिया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम जैनापोरा इलाके के सुगान गांव में तलाश अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और उनके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Encounter started between militants and joint team of security forces in  Manzgam area of Kashmir Kulgam district

पिछले कुछ समय से सुरक्षाबल लगातार कश्मीर में आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। इस वजह से आतंकियों की छटपटाहट बढ़ गई है। सेना के जवानों ने घाटी में कई बड़े आतंकियों को ढेर किया है। टॉप कमांडरों के मारे जाने से आतंकी संगठनों में खौफ है। आतंकियों का गढ़ रहे शोपियां में भी इनकी संख्या काफी कम रह गई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.