September 12, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

टीवी की फेमस एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक का फिटनेस सीक्रेट हैं ये एक्‍सरसाइज:-

1 min read

बिग बॉस 14 कंटेस्‍टेंट और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ से की थी। लेकिन उन्‍होंने टीवी सीरियल ‘किन्‍नर बहू’ के किरदार से सभी के दिलों को जीता था। रुबीना दिलैक अब बिग बॉस के घर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। रूबीना अपने फिटनेस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी बेहद पॉपुलर हैं। इसलिए लगभग हर महिला उनकी जैसी फिटनेस पाना चाहती है। लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि वह खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं और आजकल तो वह बिग बॉस के घर में भी योग करती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं समय-समय पर वह फैन्‍स को फिटनेस के प्रति इंस्‍पायर करने के लिए अपनी फिटनेस के वीडियो और फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। रूबीना ने अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट के जरिए बताया कि वह फिट रहने के लिए कौन-कौन सी करती हैं। आइए जानें बिग बॉस-14 के घर में आने वाली एक्‍ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए क्‍या करती हैं।

TV Actress Fitness Tips: Rubina Dilaik TV Kinnar Bahu Fitness Secret

आजकल फिट और खूबसूरत दिखने की चाह हर किसी को होती है, फिर वह बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस हो या टीवी एक्‍ट्रेस या फिर नॉर्मल महिला। हर महिला खुद को दूसरी महिला से ज्‍यादा फिट और खूबसूरत दिखाना चाहती हैं और खुद को फिट रखने के लिए हर तरह की कोशिश करती हैं जिसमें डाइट से लेकर एक्‍सरसाइज तक ना जाने क्‍या-क्‍या शामिल होता है। इसी में टीवी की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भी शामिल हैं। आपको बता दें कि रुबीना योग, डांस, स्विमिंग और वर्कआउट के अलावा डाइट को पूरा ध्यान रखकर खुद को फिट बनाए रखती हैं।

InternationalYogaDay: Rubina Dilaik reveals how Yoga changed her life!

एक्‍ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए रोजाना इस योग को करती हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है, ”खुद को बेहतर और हेल्‍दी बनाने के लिए वर्कआउट करना! मिशन परिवर्तन।” यह पोज हाथों और पैरों को स्ट्रेच करने से लेकर एकाग्रता बढ़ाने तक, में मदद करता है और इससे शरीर के वजन को संतुलित करने में भी मदद मिलती है। यह पोज पैर, हिप्‍स और चेस्‍ट के लिए अच्‍छा होता है।

Rubina Dilaik doing Yogasan for weight Loss at Home/ #Lockdown - YouTube

रुबीना खुद को फिट रखने के लिए योग में पूरा विश्‍वास रखती हैं। उनके फिटनेस रूटीन में योग के कुछ पोज शामिल हैं। इस फोटो में उन्‍हें वृक्षासन करते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है, ”अपने आप को रिश्ते के पुनर्निर्माण पर ध्यान दें।” संतुलन के 30 से 60 सेकंड से पता चल सकता है कि आपके एक पैर पर खड़े रहना कितना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इस पोजिशन को अंजलि मुद्रा या नमस्‍ते से मिलाएं।

Rubina Dilaik OFC on Twitter: "Fitness shouldn't be a goal, Coz it's a  lifestyle My vote goes to SEXIEST STAR OF THE DECADE #RubinaDilaik SEXIEST  STAR OF 2019 #RubinaDilaik #AsjadNazirSexyList2019 #EasternEyeSexyList2019  @asjadnazir…

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.