September 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कंगना रनौत के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा बोलीं- ये लोग माल फूंककर डिप्रेशन के नारे लगाते हैं:-

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर हर मुद्दे को लेकर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में कंगना ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा था। अब शर्लिन चोपड़ा ने कंगना को सपोर्ट करते हुए कहा कि ये लोग माल फूंककर डिप्रेशन के नारे लगाते हैं।

Sherlyn Chopra supported Kangana Ranaut, said - 'taking drugs and raise  slogans of depression' English News, Hindi News, Latest News, Breaking News  - newsplus24x7

कंगना ने ट्वीट किया था, ‘हमने मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए बनाई थी, जिसे उन लोगों ने कोर्ट में घसीट लिया था जो डिप्रेशन की दुकान चलाते हैं। मीडिया बैन के बाद फिल्म का नाम बदला गया, जिससे इसकी मार्केटिंग पर बहुत असर पड़ा, लेकिन यह एक अच्छी फिल्म है और इसे आज ही देखें।

शर्लिन चोपड़ा बोलीं- महिलाओं को सुरक्षा के लिए भाई की जरूरत नहीं...

इस ट्वीट को शर्लिन चोपड़ा ने रिट्वीट किया और लिखा, ‘कंगना जी, सही कहा आपने ये लोग माल फूंककर डिप्रेशन के नारे लगाते हैं और देश की युवा पीढ़ी को अंधकार में ढकेलते हैं। दो वक्त की रोटी कमाने के लिए जो मजदूर सुबह-शाम मजदूरी करता है, क्या उसे डिप्रेशन नहीं होती है? क्या डिप्रेशन से राहत पाने के लिए हम माल का सेवन करना शुरू कर दें|

ससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद दीपिका पादुकोण को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पूछताछ के लिए बुलाया था। उस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पर तंस कसा था। शर्लिन ने ट्वीट किया था- ‘अगर आप माल का सेवन नहीं करती हैं तो 12 वकीलों के साथ सलाह-मशविरा करने की जरूरत क्यों पड़ी?’ उन्होंने आगे लिखा कि सच बोलने वालों को पैनिक या एंग्याटी अटैक नहीं होते हैं। जहां निडरता होती है वह डर और भय की कोई जगह नहीं होती है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.