September 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

स्वामी चिन्मयानंद को बड़ी राहत, यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा बयान में मारी पलटी :-

1 min read

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एलएलएम की छात्रा मंगलवार को कोर्ट में अपने बयान से पलट गई। धात्रा के पलटने से स्वामी चिन्मयानंद को इस मामले में बड़ी राहत मिली है।

स्वामी चिन्मयानन्द, लॉ छात्रा व उसके दोस्तों को लेकर लखनऊ पहुंची एसआईटी,  लिए गए आवाज के नमूने

छात्रा ने कहा कि उसने ऐसा कोई आरोप पहले कभी लागाया ही नहीं था। इस पर अभियोजन पक्ष ने छात्रा के खिलाफ बयान बदलने पर धारा 340 के तहत मुकदमे की अर्जी दाखिल की। कोर्ट ने अर्जी स्वीकार कर छात्रा को नोटिस देकर जवाब दाखिल करने को कहा है। इस मामले में अगली सुनवाई 15 अक्टूबर को होगी।

Woman who accused ex-BJP minister Chinmayanand of sexual assault withdraws  allegations - चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा बयान से पलटी,  झूठे साक्ष्य पेश करने का चलेगा ...

उल्लेखनीय है कि छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था वहीं केंद्रीय मंत्री का आरोप था कि महिला ने उनसे रंगदारी के 5 करोड़ रुपए मांगे थे।
इससे पहले 28 अगस्त 2019 को छात्रा के पिता ने शाहजहांपुर में छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यूपी सरकार ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया था। इस मामले में स्वामी चिन्मयानंद को सितंबर 2019 में गिरफ्तार कर लिया गया था और फरवरी में उन्हें जमानत पर रिहा किया गया था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.