September 15, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया करेंगी डिजिटल डेब्यू:-

1 min read

कोरोना काल में डिजिटल प्लेटफॉर्म ने फिल्म इंडस्ट्री के बड़े निर्माता-निर्देशकों और कलाकारों को अपनी ओर आकर्षित किया है। अब एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। तमन्ना एक तेलुगू वेब सीरीज में नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने शो का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया है।

बाहुबली की अदाकारा तमन्ना भाटिया को मिला उनका रियल लाइफ का बाहुबली

तमन्ना भाटिया तेलुगू वेब सीरीज ‘इलेवेंथ आवर’ में दिख़ाई देंगी, जिसका निर्देशन प्रवीण सत्तारू कर रहे हैं। ‘इलेवेंथ आवर’ जल्द ही अहा ऐप पर स्ट्रीम होगा और इस हफ्ते के अंत में डेट की घोषणा हो सकती है।

एक्ट्रेस ने हैदराबाद में सोमवार को प्रवीण सत्तारू, लेखक और निर्माता यू प्रदीप और अहा के अल्लू अरविंद की उपस्थिति में वेब सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया। तमन्ना ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान इसकी कहानी सुनी थी और तुरंत ही ये शो करने के लिए राजी हो गईं।

‘इलेवेंथ आवर’ एक बोर्डरूम ड्रामा है। सुरक्षा मानदंडों का पालन करते हुए टीम पिछले कुछ हफ्तों से काम कर रही है। तमन्ना जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तमन्ना एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी। बता दें कि तमन्ना अब तक 3 भाषाओं में 50 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। ‘बाहुबली सीरीज’ में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.