May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड सीरीज का टीजर रिलीज। …..

1 min read

अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड के दो नए एपिसोड्स जल्द ही रिलीज किए जाएगे. हाल ही में इस सीरीज के आने वाले दो नए एपिसोड्स का टीजर रिलीज किया गया है. इस सीरीज में छोटे पर्दे के कई नामी चेहरे नजर आएंगे. इन दो एपिसोड्स में गरिमा जैन भी नजर आएंगी. गरिमा इससे पहले अल्ट बालाजी की सीरीज गंदी बात में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा इसमें आकाश चौधरी भी नजर आएंगे, जो कि स्प्लिट्स विला में नजर आ चुके हैं.

अल्ट बालाजी की ओर से इंस्टाग्राम पर इसका टीजर रिलीज किया गया. इसे शेयर करते हुए लिखा, घर पर कुछ एक्साइटमेंट चाहिए, फिकर नॉट, क्योंकि हम लाए हैं आपके लिए दो और सिजलिंग एपिसोड्स.आपको यहां बता दें कि इससे पहले इस सीरीज के कुछ एपिसोड्स रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें दर्शकों की ओर से इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. आपको बता दें कि दर्शक इस सीरीज के नए एपिसोड्स को 10 अप्रैस से स्ट्रीम कर सकेंगे. इसे आप जी5 और अल्ट बालाजी दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम कर सकते है.

आपको बता दें कि इसके पहले सीजन में टीवी के जाने माने एक्टर अंकित गेरा, प्रियंका तालोडकर और अपर्ना शर्मा नजर आए थे. ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड का ये दूसरा सीजन है. इसके पहले सीजन में भी अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थी. ठीक इसी तरह इस सीजन में भी हर एक एपिसोड में एक अलग कहानी दिखाई जाती है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.