May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

थम नहीं रहा Lockdown के बीच Sunny Leone का फोटो का सिलसिला

1 min read

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन हैं. ऐसे में सेलेब्स सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम भी शामिल हैं.

सनी लॉकडाउन के बीच अपनी पुरानी फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. सनी लियोनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है

सनी लियोनी ने जो फोटो पोस्ट की है उसमें वह ब्लैंक बिकिनी पहने पूल में लेटी नजर आ रही हैं. फोटो में सनी बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. सनी ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,आपका लॉकडाउन कैसा चल रहा है. गर्मियों का 12वां दिन.सनी के इस फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. फैन्स कमेंट कर उनके बोल्ड लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये पहला मौका नहीं है जब सनी लियोनी की किसी फोटो ने सोशल मीडिया पर इतनी सुर्खियां हासिल की हों. उनकी फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.सनी के पास अमेरिकी और कनाडा दो देशों की नागरिकता है. सनी लियोनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा.

जिसके बाद से वह ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ के अलावा कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सनी लियोनी भारतीय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. सनी लियोनी के चाहने वाले उनके फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.