May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Lucknow के सदर इलाके में हालात और बिगड़े, 23 नए संक्रमित मिले

1 min read

प्रदेश के सबसे बड़े हॉटस्पॉट राजधानी के सदर में पांच और संक्रमित मिले हैं। यहां अब तक 85 लोग वायरस की जद में आ चुके हैं। गुरुवार को भी यहां पर 23 कोरोना संक्रमित मिले थे। राजधानी के दूसरे हॉटस्पॉट नजीराबाद में भी आज तीन कोरोना वायरस संक्रमित लोग मिले हैं। गुरुवार को भी यहां दो नए मामले सामने आए थे गुरुवार को राजधानी में 25 नए मामले आने के साथ यहां विभिन्न अस्पतालों में भर्ती संक्रमित मरीजों की संख्या 112 तक पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों का कहना है कि सदर के ज्यादातर मरीज जमातियों के संपर्क में थे।

 नजीराबाद में गुरुवार को दो और नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पीली मस्जिद के पीछे के इलाके को भी सील कर दिया गया। करीब 200 मीटर के इस क्षेत्र को राजधानी का 14वां हॉटस्पॉट घोषित किया गया है।

एसीपी कैसरबाग आईपी सिंह ने बताया कि इलाके में करीब 300 परिवार हैं। इनकी निगरानी और सुरक्षा के लिए नौ पॉइंट्स पर बैरीकेडिंग कर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।लखनऊ स्थित केजीएमयू के शताब्दी अस्पताल के कर्मचारियों ने सुरक्षा किट की मांग को लेकर हंगामा कर दिया है। कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें भी कोरोना होने का डर है, ऐसे में मास्क और अन्य सामान दिया जाएं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.