May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बीच समुद्र वॉलीबॉल खेलती दिखीं उर्वशी रौतेला वायरल हुआ वीडियो

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करने में बिजी हैं, जो कि उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहे हैं.

इस बीच उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह बीच समुद्र वॉलीबॉल खेलती दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह समुद्र के बीच दिखाई दे रही हैं.

उर्वशी रौतेला का यह वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उर्वशी का यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान है और उनके मस्ती भरे अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है, बीच वॉलीबॉल खोजा आदमियों ने, लेकिन इसे परफेक्ट बनाया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला का हाल ही में सॉन्ग बीट पे ठुमका रिलीज हुआ है. जो कि यूट्यूब पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने से ठीक पहले उर्वशी कंगना विलायती सॉन्ग में दिखाई दी थीं, वह सॉन्ग भी सुपरहिट रहा था. बता दें हाल ही में रिलीज हुए बीट पे ठुमका को ज्योतिका टंगरी ने अपनी आवाज दी है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.