April 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शेफाली जरीवाला ने कि बोल्ड तस्वीरें शेयर कहा लॉकडाउन में कर रही मस्ती। ….

1 min read

बिग बॉस फेम और कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला इस लॉकडाउन में घर में काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं शेफाली अपनी इस मस्ती की वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर भी कर रही हैं.

हाल ही में शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बोल्ड डांस करती नजर आ रहे हैं ये एक टिकटॉक वीडियो है जिसमें वो ‘ले जा ले जा’ पर डांस करती नजर आ रहीं हैं. इसमें शेफाली हॉट ब्लैक आउटफिट में डांस करती नजर आ रही हैं.

शेफाली जरीवाला का ये डांस वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.इससे पहले भी शेफाली जरीवाला भी अपनी कई वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं.

इस लॉकडाउन में शेफाली अपने पति पराग त्यागी के साथ खास समय बिताती नजर आ रही हैं.इससे पहले शेफाली अपनी वीडियो के अलावा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई थी.

बीते दिनों इंस्टाग्राम पर अपने पति पराग त्यागी संग अपनी एक तस्वीर साझा की थी. इसमें वह अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं, जिसके चलते उनके प्रशंसकों को इस बात का आभास होने लगा कि वह शायद प्रेग्नेंट हैं

लोगों ने उनसे इस बारे में सवाल पूछने भी शुरू कर दिए.एक यूजर ने लिखा, क्या आप प्रेग्नेंट हैं? इन कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शेफाली ने कहा कि उन्होंने सिर्फ ज्यादा खा लिया था.

शेफाली हाल ही में विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं. घर में रहने के दौरान उन्होंने असीम रियाज सहित और भी प्रतिभागियों संग अपनी लड़ाई के चलते खूब सूर्खियां बटोरीं.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.