May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लखनऊ के चंदन हॉस्पिटल में मिले कोरोना संक्रमित मरीज स्‍टाफ क्‍वारंटाइन

1 min read

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चंदन हास्पिटल पर कोरोना के मरीज होने की जानकारी छिपाने का आरोप लगा है. यहां दो कोरोना मरीज मिलने के बाद अस्पताल के सभी स्टाफ को 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन में भेजा गया है. अस्पताल अब कोई नया मरीज भर्ती नहीं कर सकता है. वहीं यहां पहले से भर्ती मरीज भी बाहर नहीं निकल सकते हैं.

राजधानी लखनऊ में स्थित चंदन अस्पताल में 2 कोरोना पॉजिटिव की जानकारी छिपाने के गंभीर आरोप के बाद अस्पताल से मरीजों को एसजीपीजीआई में शिफ्ट कराया गया है. वहीं अस्पताल के सभी स्टाफ को 14 दिन के क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया है. यही नहीं अस्पताल में जो मरीज भर्ती हैं, उनको भी बाहर निकलने के लिए मना किया गया है. चंदन अस्पताल प्रशासन से कहा गया है कि बाहर से आप कोई भी मरीज भर्ती नहीं करेंगे.

बता दें लखनऊ में 17 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके साथ ही लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 200 पार चली गई है. नए कोरोना पॉजिटिव केसों में 7 मरीज पाण्डेयगंज, 1 सदर और 9 लोग अरबी फारसी यूनिवर्सिटी में क्वॉरेंटाइन हैं. जानकारी के अनुसार अरबी फारसी यूनिवर्सिटी में क्वॉरेंटाइन पॉजिटिव लोगों में ज्यादातर लोग दिल्ली के हैं. इसके साथ ही लखनऊ में कोरोना मरीजों की संख्या 185 से बढ़कर 202 हो गई है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.