April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पायल राजपूत ने लॉकडाउन में न्यूज पेपर वाली फोटो की शेयर हुई ट्रोल

1 min read

लॉकडाउन की वजह से लोग घर में बैठे बोर हो रहे हैं। जिसकी वजह से वो अपना वक्त बिताने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस पायल राजपूत ने घर में समय बिताने का नया तरीका ढूंढ निकाला है।

जी हां, वो आजकल अपने लिए घर में खुद ही ड्रेस बना रही हैं। आपको ये जानकर थोड़ी हैरानी होगी, लेकिन ये बात बिलकुल सच है। खास बात तो ये है कि पायल राजपूत ने अपने लिए एक ऐसी ड्रेस बनाई है जो काफी अजीब भी है।

उनकी इसी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, पायल राजपूत ने अपने लिए न्यूजपेपर से एक ड्रेस तैयार की है।

पहले तो पायल राजपूत ने न्यूजपेपर ड्रेस बनाई, उसके बाद उसे पहनकर अपनी फोटो वाई और फिर उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। बस फिर क्या सोशल मीडिया पर पायल की ये फोटो देखते ही यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया।

अब उनकी न्यूजपेपर ड्रेस का लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं। पायल ने जो फोटो शेयर की है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, मेरा नया आउटफिट कैसा है ? हर आउटफिट मायने रखता है ? अब लोग इसका मजाक उड़ाते हुए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- हे अखबार, दूसरे ने लिखा- मीम रेडी है।पायल की ड्रेस की बात करें, तो उन्होंने न्यूजपेपर को क्रीज देकर टॉप बनाया है और दो अखबारों को जोड़कर स्कर्ट तैयार की है।

उन्होंने स्कर्ट के साथ ही एक पतली सी बेल्ट भी लगाई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी पायल राजपूत अपने एक आउटफिट के लिए ट्रोल हुईं थीं।

कुछ दिन पहले ही उन्होंने पिलो चैलेंज लिया था। जिसमें तकिए को ड्रेस की तरह से पहना जाता है। पायल अपनी इस पिलो चैलेंज वाली फोटोज के लिए भी खूब ट्रोल हुईं थीं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.