July 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Vivo का Pop Up कैमरे वाला नया फोन कल होगा लॉन्च

1 min read

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपना नया स्मार्टफोन कल लॉन्च करेगी। कंपनी के टीजर के मुताबिक, इस फोन में एक पॉप-अप कैमरा होगा। इस फोन का नाम Vivo V15 Pro हो सकता है। साथ ही इस वीडियो से यह जानकारी मिली है कि Vivo V15 Pro के पिछले हिस्से पर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo V15 Pro में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले पैनल और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ 6 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 3,700 एमएएच की बैटरी होगी।

वीवो का यह फोन 32 मेगापिक्सल पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। याद रहे कि पॉप अप सेल्फी कैमरे की पहली झलक बीते साल Vivo Nex में ही मिली थी। इस स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल क्वाड पिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। यह फोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा होगा। स्पेसिफिकेशन से पता चला है कि वीवो वी15 प्रो में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा। इसकी कीमत 33,000 रुपये के आसपास होने का पता चला है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.