April 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उर्वशी रौतेला को याद आई अपनी गणित की क्लास की फोटो शेयर

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं. कुछ घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह आंख बंद कर के बैठी हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने दादा और मैथ्स क्लास को याद किया है उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा,मुझे मेरी मैथ क्लास बहुत याद आती हैं. मेरे ग्रैंड फादर गणित में गोल्ड मेडलिस्ट थे. मैं भी उनकी तरह बनना चाहती थी इस पोस्ट को फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर 7.77 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

इसके अलावा उर्वशी रौतेला फैंस को फिट रहने के मैसेज भी देती रहती हैं. वह आए दिन अपने जिम में कसरत हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.इतना ही नहीं उर्वशी को डांसिंग का बी बहुत शौक है.

वह कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग और प्रैक्टिस वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबर सामने आई थी. एक्ट्रेस ने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी.इतना ही नहीं उर्वशी को डांसिंग का बी बहुत शौक है. वह कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं.

इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग और प्रैक्टिस वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबर सामने आई थी. एक्ट्रेस ने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.