May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेत्री कायरा दत्त की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

1 min read

लॉकडाउन के बीच इन दिनों फिल्मी पर्दे से लेकर छोटे पर्दे की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेर रही हैं. वहीं ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड बेव सीरीज एक्ट्रेस कायरा दत्त की भी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

कायरा दत्त अपने अभिनय से ज्यादा अपनी सेक्सी फोटो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और एक बार फिर से वो अपनी बोल्ड फोटो को लेकर ही चर्चा में हैं, बिकिनी से लेकर कायरा की टॉपलेस फोटो

आपको यहां पर देखने को मिल जाएंगीकायरा दत्त ने कुछ दिनों पहले अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वहीं उनकी बिकिनी फोटो भी जमकर वायरल हो रही है. कायरा दत्त सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर आपको कायरा की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो देखने को मिल जाएंगी. कायरा दत्त एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड में नजर आ चुकी हैं. इस बेव सीरीज में बोल्ड सीन्स देकर कायरा ने काफी सुर्खियां हासिल कीं.

शो के एक्टर रित्विक धनजानी के साथ हॉट सीन्स के बाद कायरा को इंडस्ट्री में काफी पहचान मिली. बड़े ब्रांड का बनी चेहरा: किंगफिशर के अलावा कायरा दत्त मर्सिडीज, क्लोज अप, थम्सअप जैसे बड़े ब्रांड का चेहरा रह चुकी हैं.

कायरा मॉडलिंग की दुनिया का चर्चित नाम हैं.रणबीर कपूर की फिल्म रॉकेट सिंह जोकि साल 2009 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में कायरा का बेहद छोटा सा रोल देखने को मिला था

हालांकि इस फिल्म से कायरा को कोई पहचान नहीं मिल पाईसाल 2016 में रिलीज हुए मीत ब्रदर्स के गाने पार्टी एनिमल में कायरा दत्त नजर आ चुकी हैं. इस गाने को काफी पसंद किया गया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.