April 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सनी लियोन मना रही आज अपना बर्थडे किसी डॉल से कम नहीं थी सनी लियोन यहां देखे फोटो

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स पॉर्न स्टार सनी लियोन आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. सनी लियोन आज भले ही कितनी ही स्टाइलिश और फिट नजर आती हों, लेकिन शुरू से ऐसा ही नहीं था

आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपके लिए लेकर आए हैं उनकी कुछ अनसीन तस्वीरें..इनमें से कुछ तस्वीरों में सनी लियोन को पहचान पाना बेहद मुश्किल है.

आप इस तस्वीर में यंग सनी लियोन को देख रहे हैं. ये तस्वीर कब की है इसे लेकर कोई सटीक जानकारी तो उपलब्धन नहीं है लेकिन फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी टीनएज या अर्ली 20 के समय की है.

इस तस्वीर में स्कूल गोइंग सनी लियोन को देख रहे हैं. ये कहना तो बिल्कुल गलत नहीं होगा कि सिंपल लुक में भी सनी लियोन बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस तस्वीर में आप सनी लियोन को इंडियन अवतार में देख रहे हैं. सनी लियोन एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. इस तस्वीर में आप उन्हें पंजाबी सूट में देख रहे हैं.

सनी लियोन जहां बोल्ड ड्रेसेस को बेहद ग्लैमरस तरीके से कैरी करती हैं वहीं वो ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी गजब की खूबसूरत नजर आती हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री से पहले सनी लियोन काफी हेल्थी हुआ करती थी. जिस समय वो फिल्म इंडस्ट्री में आईं उन्हें इसे लेकर क्रिटिसिज्म भी झेलना पड़ा था.

इसे लेकर सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो इस बात से हैरान हैं कि इस देश में किसी मोटा कहकर बुलाया जाना आम कैसे है. आप कैसे किसी से इस तरह बात कर सकते हैं.

एडल्ट फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी आज बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हैं. सनी लियोनी अपने टैलेंट और खूबसूरती के बल पर लाखों दिलों पर राज करती हैं

लेकिन सनी के दिल पर जो राज करते हैं वो हैं उनके पति डेनियल वीबर. सनी लियोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि उनकी और डेनियल की बेहद खूबसूरत लव लाइफ के बारे में.

सनी लियोनी की पहली एडल्ट फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी लेकिन उस वक्त सनी लियोनी सिर्फ समलैंगिक संबंधों वाली फिल्मों में ही काम करती थी. हालांकि जबरदस्त सफलता के सनी लियोनी ने साल 2007 में कैमरे के सामने पुरुष के साथ आने के लिए भी राजी हो गई थी.

सनी लियोनी ने 20 जनवरी 2011 में डेनियल के साथ हिंदू रिती रिवीजों से शादी रचा ली थी. सनी और डेनियल फिलहाल भारत में ही अपने तीन बच्चों के साथ रहते हैं. जहां सबसे बड़ी बेटी निशा को उन्होंने अडॉप्ट किया हैं तो वहीं सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों के पेरेंस् भी बन गए हैं.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.