May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ऋचा चड्ढा लॉकडाउन में सीख रहीं हैं बेली डांस फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

1 min read

लॉकडाउन के चलते सभी शूटिंग्स फिलहाल बंद हैं. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हैं. लेकिन बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से टच में हैं. आए दिन किसी ना किसी सेलेब की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती है. ये सितारे अपनी एक्टिविटी अपने फैंस के साथ शेयर करते नजर आते हैं फैंस के साथ इस कनेक्शन की कड़ी में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे बेली डांस के स्टेप करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक नोट भी अपने फैंस के लिए पोस्ट किया. इस नोट में उन्होंने लिखा, आज इंटरव्यू में पूछा गया कि लोगों को ये क्यों नहीं पता कि मैं कथक डांसर भी हूं या क्यों मैंने कई फिल्मों में डांस नहीं किया. उस पर मेरी प्रतिक्रिया थी कि मैं अब एक नई कला सीख रही हूं.ऋचा चड्ढा ने आगे लिखा,दिमाग में बिना किसी उद्देश्य और बिना किसी अपेक्षा के सीखना चाहिए.

बिना यह सोचे कि फिल्म में वह सीख कैसे काम आ सकती है. या फिर एक फैमिली गेदरिंग में, या कहीं भी जहां ये काम आ सकती है वहीं ऋचा चड्ढा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आईं थी. दरअसल ऋचा एक्टर अली फजल के साथ रिलेशनशिप में हैं और लॉकडाउन की वजह से दोनों बिछ़़ड गए हैं. हाल ही में अली फजल ने कहा था वे लॉकडाउन में ऋचा को बहुत याद कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि वे ऋचा से मिलने के लिए मुंबई पुलिस से अनुमति तक लेना चाहते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.