May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स अपने होंठों को लेकर हुई ट्रोल ट्रोलर्स ने कही ऐसी बात

1 min read

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ अपने रिलेशन को लेकर हमेशा से ही बेहद सीरियस रहे हैं. जहां शादी से पहले ही दोनों ने फैमिली प्लानिंग करते हुए बेटे को जन्म दिया है तो वहीं अब गैब्रिएला ने ट्रोल करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद शांत अंदाज में ऐसे जवाब दिया की यूजर को लाइन पर ला दिया हाल ही में गैब्रिएला सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं. इन्ही तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. तस्वीरों में यूजर्स गैब्रिएला के होठों पर कमेंट करते हुए ट्रोल कर रहे थे.

इस पर ग्रैबिएला ने ऐसा जवाब दिया कि ट्रोलर की बोलती ही बंद हो गई. ट्रोलर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, कभी-कभी मुझे आपके होंठ अजीब से दिखते हैं. ऐसा क्यों है? ट्रोलर के इस कमेंट पर ग्रैबिएला ने जवाब देते हुए लिखा, मैं इस विषय पर अपने माता-पिता से बात करूंगी और इसे हल करने की कोशिश करूंगी. इस जवाब को सुनकर ट्रोलर लाइन पर आ गया और उसने फिर ग्रैबिएला के होठों की तारीफ करते हुए लिखा, नहीं ऐसा मत करना, क्योंकि ये नेचुरल हैं. हां कभी-कभी ये अजीब लगते हैं, नहीं तो ये काफी सुंदर और क्यूट हैं.

आपको यहां बता दें कि गैब्रिएला और अर्जुन बीते लंबे समय से रिलेशन में हैं. ग्रैबिएला शादी से पहले ही अर्जुन रामपाल के बच्चे को जन्म दे चुकी हैं. वहीं, अर्जुन की पहले से ही दो बेटियां भी हैं. अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर का हाल ही में तलाक हुआ है. दोनों की शादी 21 साल की लंबी बॉन्डिग के बाद टूटी है.इस दंपति ने 30 अप्रैल 2019 को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. इस तलाक की अर्जी को करीब 6 महीने बाद जज शैलजा सावंत ने स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तहत मंज़ूर कर लिया. अर्जून और मेहर की बेटियों को कोर्ट ने मां को सौप दिया है. बेटियां मां के साथ बांद्रा में रहेंगी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.