July 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स वीडियो हो रहा वायरल

1 min read

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को उनके फैंस सिल्वर स्क्रृीन पर काफी मिस कर रहे हैं. लेकिन मल्लिका सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर से मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर अपना जबरदस्त वीडियो शेयर किया है.

उस वीडियो में वो अपने डांस मूव्स से फैंस को खासा इंप्रेस करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर मल्लिका का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मल्लिका शेरावत मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं.

मल्लिका शेरावत का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मल्लिका शेरावत ने कैप्शन में लिखा, डांस भी फिट और ठीक रहने का एक तरीका है.

आपको बता दें कि मल्लिका सिल्वर स्क्रिन से दूर इन दिनों अपनो के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. मल्लिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

मल्लिका का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो साफ है कि वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती का खास ख्याल रखती हैं. आपको बता दें कि 43 साल की मल्लिका ने अंत में अपने फैंस के लिए कहा कि एक हेल्दी बॉडी और मन के लिए एक्सरसाइज बेहद जरूरी है.

मल्लिका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं. मल्लिका का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से पटा हुआ है.

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ में काम करने के बाद काफी मशहूर हुई थीं. इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उन्होंने कई अंतरंग सीन किए थे.

इसके बाद से उन्हें कई फिल्मों में देखा गया. हालांकि वो लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार मल्लिका अल्ट बालाजी की हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज ‘भू सबकी फटेगी’ में नज़र आई थीं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.