April 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने शुरू की ट्रेनिंग लगभग 18 खिलाडी ही करेंगे अभ्यास। ….

1 min read

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप हीरो बेन स्टोक्स ने कोरोना संकट के बीच पहली बार मैदान पर कदम रखे हैं. इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका सीरीज को मना कर मार्च के महीने में घर वापसी कर ली थी. कई महीनों से किसी भी स्पोर्ट्स टूर्नामेंट्स का आयोजन नहीं किया जा रहा है. ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन 18 खिलाड़ियों को अकेले ट्रेनिंग करने की अनुमति दे दी है जो 7 अलग अलग ट्रेनिंग ग्राउंड पर इसकी शुरूआत कर सकते हैं.

इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स उन 18 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी ट्रेनिंग का वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला. वीडियो में बन स्टोक्स हेड बैंड पहनकर ट्रेनिंग कर रहे हैं जिससे पसीने के दौरान उनके हाथों को छूने की आदत दोबारा शुरू न हो और वो हेडबैंड की मदद ले पाएं.स्टोक्स ने मैदान पर कुल 5 ओवर डाले. स्टोक्स के साथ खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने भी अपने होम ग्राउंड पर ट्रेनिंग की शुरूआत कर दी है.

वोक्स ने कहा कि, मैं ट्रेनिंग के दौरान हर सामान लेकर जाता हूं जिसमें वॉटर बोतल, तावल, मेडिसन बॉल्स, बैंड्स. मुझे गेंद की एक बॉक्स दी गई है जिससे मैं अभ्यास करता हूं. इसे और कोई छूता नहीं है वोक्स ने आगे कहा कि मैदान पर घुसने से पहले हम सैनेटाइज करते हैं. हम सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर अभ्यास करते हैं. बता दें कि आईसीसी के नए गाइडलाइंस के अनुसार सभी खिलाड़ियों को मैदान पर नियम का पालन करना है जिससे वायरस के फैलने का डर पैदा न हो. ऐसे में खिलाड़ियों को गेंद पर न तो लार और न ही पसीना लगाना है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.