April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मलाइका अरोड़ा ने 46 की उम्र में बिकिनी पहने समंदर किनारे डांस करती आई नजर …

1 min read

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं इसके साथ ही अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर भी बखूबी सुर्खियों में बने रहना जानती हैं.

लॉकडाउन के दौरान भी मलाइका इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं और लगातार अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. दरअसल, लॉकडाउन के कारण घर में कैद मलाइका अपने बीच बंप्स और वैकेशन मोड को काफी मिस कर रही हैं.

ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अपने बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान मलाइका बिकिनी पहने समंदर किनारे डांस करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्हें वैकेशन के दिनों की बहुत याद आ रही हैं.

उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, सूरज की रोशनी में घूम रही हूं. अपने पैर बस इसीलिए बढ़ा रही हूं कि जहां से चली हूं वहीं वापस आ जाऊं. आशा और खुशी का सूरज हम सब पर चमकेगा.

एक्ट्रेस के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. इसे अभी तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में मलाइका व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं और बीच का लुत्फ उठाती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.