April 16, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सांसद हनुमान बेनीवाल ने सीएम अशोक गहलोत को लिखा पत्र,गृहमंत्री अमित शाह से की बड़ी मांग। …

1 min read

राजगढ़ थानाप्रभारी सीआई विष्णुदत्त विश्नोई खुदकुशी मामले में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर हस्तक्षेप करने की मांग की है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बेनीवाल ने शाह को पत्र लिखकर कहा है कि हालांकि जांच सीबीआई में स्थानांतरित करने का विषय राज्य सरकार का है, लेकिन फिर भी आप हस्तक्षेप करके सीएम अशोक गहलोत को निर्देशित करें ताकि कर्तव्यनिष्ठ अफसर की आत्महत्या के विषय पर सही जांच हो सके आपको बतादे की बेनीवाल घटना के बाद से ही लगातार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं.

इसको लेकर बेनीवाल सोशल मीडिया में अभियान छेड़े हुए हैं. वे प्रकरण के अलग-अलग तथ्यों को लगातार अपने ट्विटर हैंडल के जरिये साझा कर रहे हैं. बेनीवाल के अलावा चूरू सांसद राहुल कस्वां और सीआई विष्णुदत्त विश्नोई की पत्नी भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. इस संबंध में दोनों ने सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखा है.सीआई विष्णुदत्त विश्नोई द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद से शेखावाटी में राजनीति गरमाई हुई है. इस मामले से आहत होकर राजगढ़ थाने का पूरा स्टाफ अपने रेंज आईजी (बीकानेर) जोस मोहन को सामूहिक रूप से पत्र लिखकर अयंत्र तबादले की मांग भी कर चुका है.

वहीं पुलिस मुख्यालय ने भी पूरे प्रकरण को गंभीरता से लिया है. मुख्यालय अपने वरिष्ठ आईपीएस ऑफिसर से इसकी जांच करवा रहा है.उल्लेखनीय है कि सीआई विष्णुदत्त विश्नोई का शव गत 23 मई को उनके सरकारी आवास में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था. विश्नोई ने सुसाइड करने के पहले 2 सुसाइड नोट में लिखे थे, जिन्हें बाद में पुलिस ने सार्वजनिक कर दिया था. इन सुसाइड नोट में विश्नोई ने खुद का दबाव में होने की बात लिखी थी.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.