April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

विद्या बालन की न्‍यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मचा तहलका ….

1 min read

विद्या बालन बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिन्हें फिल्मों में उनकी सहजता, सुशीलता के लिए जाना जाता है. लेकिन साल 2011 में आई फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन ने शानदार अभिनय किया.

फिल्म एक बड़ी हिट थी. ये विद्या की ऐसी फिल्म थी, जिसमें दर्शकों ने उनको बोल्ड लुक में देखा था.

इसके बाद विद्या ने कई फिल्में की, लेकिन उनका ये अवतार देखने को नहीं मिला. लेकिन साल 2015 में वो एक बार फिर तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने न्‍यूड फोटो शूट कराकर लोगों को चकित कर दिया था.

लॉकडाउन के बीच में विद्या के न्‍यूड फोटो एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी नई फिल्म शकुंतला देवी को लेकर चर्चा में थीं, लेकिन आज चर्चा उनकी आने वाली फिल्म नहीं बल्कि साल 2015 में किए गए एक शूट को लेकर हो रही है.

दरअसल, एक फोटो को पॉपुलर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे होने पर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में विद्या बालन न्‍यूड और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

तस्वीर में वह बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विद्या काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर उनके फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं.

फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर पर पहली बार विद्या बालन 2011 में नजर आई थीं. तब विद्या ने टॉपलेस फोटोशूट कराया था और 2015 में तो उन्‍होंने न्‍यूड होकर हद पार कर दी थीं.

वायरल हो रही विद्या की इन तस्वीरों में उन्होंने अपनी बॉडी को तकिए से कवर किया हुआ है. इसमें विद्या बिल्कुल ही अलग नजर आ रही हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.